Latest news

Thursday 15 August 2013

बेवफाई न करे, इसलिए पति के चेहरे पर फेंका ऐसिड

बेवफाई न करे, इसलिए पति के चेहरे पर फेंका ऐसिड..

नई दिल्ली।। आमतौर पर महिलाओं पर ऐसिड अटैक के मामले सामने आते हैं, लेकिन दिल्ली में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मामला है गोकुलपुरी एरिया का, जहां बीवी ने अपने शौहर के चेहरे पर इसलिए तेजाब डाल दिया ताकि उसे फिर कोई लड़की पसंद न कर सके या वह किसी के चक्कर में न पड़े। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए मायके वालों की भी मदद ली है।

पुलिस ने बताया कि दोनों का निकाह 2 महीने पहले हुआ है। शादी के बाद दोनों गोकुलपुरी एरिया के मुस्तफाबाद में किराए पर रह रहे थे। महिला का मायका इसी इलाके की गली नंबर 6 में है। दोनों में आए दिन शक की वजह से कहासुनी होती थी। जांच में सामने आया है कि महिला अपने शौहर नसरुद्दीन पर शक करती थी। महिला ने आरोप लगाया कि उसका किसी और लड़की से चक्कर है, जो उसने खुद देखा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ईद पर नसरुद्दीन अपनी पत्नी से यह कहकर निकला था कि वह मां से मिलने जा रहा है। देर रात जब नहीं लौटा तो उसकी पत्नी को शक हुआ। पत्नी ने मायके में सारी बात बताई। अगले दिन नसरुद्दीन लौटा तो तमतमायी पत्नी ने उसे मायके बुलाया। आरोप है कि मायके वालों की मदद से तेजाब उसके चेहरे पर उड़ेल दिया। नसरुद्दीन अस्पताल में भर्ती है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसके बयान लिए और केस दर्ज महिला और उसके मायके वालों के किलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 


http://navbharattimes.indiatimes.com/delhi/crime/woman-pours-acid-on-husbands-face/articleshow/21798695.cms 

No comments:

Post a Comment