Latest news

Wednesday 3 July 2013

प्रेमी संग मिलकर पत्‍‌नी ने किया असलम का कत्ल

प्रेमी संग मिलकर पत्‍‌नी ने किया असलम का कत्ल

रायबरेली, संवाददाता : मिल एरिया के हरदासपुर निवासी असलम को उसकी पत्‍‌नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को हुसैनगंज, फतेहपुर में फेंक दिया गया। गुरुवार को पुलिस की पूछताछ में नसरीन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने नसरीन समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार हरदासपुर निवासी मो. रसीद के पुत्र असलम (24) की शादी कल्लू का पुरवा निवासी अजीज की पुत्री नसरीन से दो मई को हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर अनबन होती रहती थी। कुछ दिन पहले नसरीन अपने मायके चली आई। 22 जून को उसने असलम को फोन करके प्रदर्शनी देखने की बात कही। असलम बाइक से घर से निकला। त्रिपुला चौराहे के पास नसरीन उसे मिली। वह उसे चौराहे के निकट स्थित पेट्रोल पंप के पीछे एक मकान में ले गई, जहां पहले से उसका प्रेमी रोशन लाल निवासी कल्लू का पुरवा मौजूद था। रोशन के साथ तीन-चार युवक और भी कमरे में थे। असलम के कमरे में पहुंचते ही पांचों ने मिलकर उसका गला बाइक के एसेलरेटर वायर से कस दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। असलम की हत्या के बाद नसरीन अपने घर चली आई। रोशन और उसके साथियों ने डलमऊ-फतेहपुर बार्डर पर हुसैनगंज थाना क्षेत्र में शव को छिपा दिया।
23 जून को असलम का शव हुसैनगंज पुलिस को मिला। शर्ट पर टेलर के लेबल से उसकी शिनाख्त की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला कसने से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद मिल एरिया पुलिस ने संपर्क साधा गया। गुरुवार को असलम के परिजन व गांव के लोग मिल एरिया थाने पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने असलम की पत्‍‌नी नसरीन को पूछताछ के लिए थाने लाई। नसरीन ने हत्या की बात कबूल की और पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद उसके व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

http://www.jagran.com/uttar-pradesh/raebareli-10513780.html

No comments:

Post a Comment