Latest news

Wednesday 3 July 2013

दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

लालगंज, अप्र :गुरुवार को दो बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गयी। वहीं दो अन्य महिलाओं के गायब होने की शिकायत कोतवाली में की गयी है।
विवेक उर्फ रिंकू सिंह निवासी कुम्हड़ौरा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसकी पत्‍‌नी मोनी उर्फ अमृता सिंह बीती 22 जून को लालगंज बाजार गयी थी। वहा से वह अपने कथित प्रेमी पुष्पराज सिंह निवासी धन्नीपुर के साथ रफूचक्कर हो गई। पति ने बताया कि मोनी अपने साथ 50 हजार रुपए नगद ले गई है। वह अपने दो बच्चों वैभव(6) तथा वैशाली(3) को घर पर छोड़ कर गयी है।
क्षेत्र की ददरी मजरे दतौली निवासी मनोज कुमारी का विवाह एक माह पूर्व में हुआ था। बीती दो जुलाई से वह गायब है। मां विमलेश ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। विमलेश कुमारी ने पुत्री के पास 50 हजार नगदी व 12 थान जेवर लेकर भागने की बात भी तहरीर में दर्शायी है।
दूसरी घटना में पूरे गुलाब मजरे सेमरपहा निवासी ओमप्रकाश ने लालू पुत्र गंगाराम निवासी रसूलपुर थाना सरेनी के खिलाफ उसकी पत्नी मंजू को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। ओमप्रकाश का विवाह पिछले 18 जून को हुआ था। पहले मामले में पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर ली गयी है जबकि दूसरे मामले की जाच की जा रही है।

http://www.jagran.com/uttar-pradesh/raebareli-9464038.html

No comments:

Post a Comment