Latest news

Monday 20 May 2013

पूर्व सांसद की बेटी का हंगामाः शराब पीकर लड़कों को किया घायल, थानेदार को भी हड़काया

पूर्व सांसद की बेटी का हंगामाः शराब पीकर लड़कों को किया घायल, थानेदार को भी हड़काया

देहरादून.  यहां एक पूर्व सांसद की बेटी ने शराब के नशे में खूब हंगामा किया। मेरठ-हापुड़ लोस क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी हाजी शाहिद अखलाक की बेटी सना ने शुक्रवार जुमे के दि‍न अपनी सहेलि‍यों के साथ जमकर शराब पी और शराब के नशे में अपनी कार से दो लड़कों की स्‍कूटर को ठोंक दि‍या। बाद में उसने अपनी सहेलि‍यों के साथ थाने में भी जम कर हंगामा कि‍या। सना के साथ नशे में धुत्‍त तीन अन्‍य लड़कि‍यां भी थीं जो देहरादून के ही कि‍सी बड़े नेता की बेटि‍यां बताई जा रही हैं। 
 
पुलि‍स ने सभी लड़कि‍यों की मेडि‍कल जांच कराई। सभी में जांच रिपोर्ट के मुताबिक अल्‍कोहल की मात्रा सीमा से अधिक पाई गई। पुलिस  ने सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गि‍रफ्तार कर लि‍या। देर शाम लड़कि‍यों को जमानत पर छोड़ा गया। ये सभी दून के नि‍जी वि‍श्‍वविद्यालय में पढ़ती हैं। 
बसपा से सांसद रह चुके हाजी शाहि‍द अखलाख की बेटी सना दून के एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है। सना अपनी छह सहेलि‍यों के साथ जुमे के दि‍न कार लेकर गुच्चु पानी पिकनिक मनाने गई थी। वहां से शाम तकरीबन चार बजे वापस लौट रही थीं। कार चला रही सना ने गढ़ी कैंट में कार के आगे चल रही एक स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी सवार दोनों लड़के घायल हो गए। इनमें से एक, साहेब सिंह तो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

No comments:

Post a Comment