Latest news

Wednesday 28 August 2013

पिटाई? ओमपुरी ने बीवी पर ही लगा दिए हजार आरोप

मुंबई।। पत्नी को डंडे से पीटने के आरोप में पुलिस द्वारा भगोड़ा साबित किए गए जाने-माने ऐक्टर ओम पुरी का कहना है कि उनके घर में कोई डंडा है ही नहीं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा के आरोप को नकारते हुए कहा कि घर में एकमात्र बांस की सजावटी छड़ी है जिसे खुद उनकी पत्नी खरीदकर लाई थीं और इसे भी वह फरेंसिक जांच के लिए भेजने को तैयार हैं।

टीओआई से खास बातचीत में उन्होंने कहा, 'वह कहती हैं कि मैंने उन्हें सुबह 9:30 पर पीटा.. अगर ऐसा है तो वह पुलिस के पास शाम 4:30 बजे रपट लिखाने क्यों पहुंचीं.. आखिर सात घंटे वह किस बात का इतंजार कर रही थीं?' उन्होंने कहा कि छह हफ्ते पहले भी नंदिता उन पर और उनकी पूर्व पत्नी सीमा पर उनके बेटे को किडनैप करने की कोशिश का आरोप लगा चुकी हैं। जबकि, अगले ही दिन वह अपनी बात से पलट गईं और कहा कि उन्हें शक है कि हम ऐसा कर सकते हैं। ओम पुरी ने कहा, 'इस घटना से उनकी मानसिक हालत बयां होती है।'

ओम पुरी ने नंदिता की मानसिक हालत पर ही सवालिया निशान लगा दिया। पूरे मामले पर उनका कहना था, 'जिस समय कहासुनी हुई, उस समय नंदिता ने मेरा कॉलर पकड़ा और मुझे गालियां दीं। मैंने शांत रहने की कोशिश की और मैं घर से बाहर जाने लगा। लेकिन, उसने मेरा रास्ता रोक लिया और जब मैंने जबरदस्ती निकलने की कोशिश की तो उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि मैं उनपर हमला कर रहा हूं।'

पत्नी नंदिता की पुलिस शिकायत पर ओम पुरी अग्रिम जमानत की कोशिश कर रहे हैं। ओम पुरी का कहना है कि नंदिता को वह घर और बेटे के लिए अच्छी खासी रकम देते हैं। लेकिन नंदिता काफी खर्चीली किस्म की हैं जबकि वह ग्रामीण परिवेश में पले-बढ़े हैं। बकौल ओम पुरी, 'नंदिता चाहती हैं कि वह आजीवन मिसेज ओम पुरी कहलाएं इसलिए वह तलाक भी नहीं ले रही हैं। साथ ही उन्हें अपने हाथ से वह रकम निकल जाने का भी डर है जो मैं उन्हें देता हूं।' उन्होंने नंदिता के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि वह घर के रखरखाव के लिए पैसे नहीं देते हैं। उन्होंने कहा, 'वह घर के सभी तरह के बिल चुकाते हैं और तीन फ्लैट्स की हमारी जॉइंट ओनरशिप है। 'लेकिन, नंदिता को अपने खर्चों पर लगाम लगानी आती ही नहीं।'

सवालों के जवाब में ओम पुरी ने यह भी कहा कि वह नंदिता से तलाक के बाद अपनी पहली पत्नी के साथ रहना पसंद करेंगे।

ओम पुरी के शब्दों में: क्या हुआ था उस दिन?

ओम पुरी का कहना है कि राखी वाले दिन नंदिता ने उनसे 10 हजार रुपए मांगे। नंदिता यह रकम उन 10 लड़कियों को देना चाहती थी जिसने उनके बेटे ईशान को राखी बांधी थी। ओम पुरी के अनुसार, जब वह मांगे हुए पैसे दे चुके तो कुछ देर बाद फिर से नंदिता ने उनसे 3 हजार रुपए मांगे। नंदिता ने 3 हजार रुपए का मोबाइल घर की नौकरानी को दे दिया था क्योंकि नौकरानी ने भी ईशान को राखी बांधी थी। इस रकम को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बकौल ओम पुरी, उन्हें अगले दिन पता चला कि उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा दिया गया है।

पुलिस के अनुसार: क्या हुआ था उस दिन?

पुलिस का कहना है कि मियां-बीवी के बीच अंधेरी के वर्सोवा इलाके में सेवेन बंगलोज स्थित त्रुशिल बिल्डिंग में अपने फ्लैट के रखरखाव को लेकर कहासुनी शुरू हुई। उसके बाद नाराज ऐक्टर ने कथित तौर पर गुरुवार को रात नौ बजे के करीब छड़ी से अपनी पत्नी नंदिता की पिटाई की।

http://m.nbt.in/text/details.php?storyid=22120224&section=top-news 

No comments:

Post a Comment