Latest news

Friday 2 August 2013

प्यार में मिले धोखे ने ले ली जान, सुसाइड नोट में लिखा लड़कियों से प्यार मत करना

प्यार में मिले धोखे ने ले ली जान, सुसाइड नोट में लिखा लड़कियों से प्यार मत करना

गुड़गांव में एक बीबीए स्टूडेंट ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. यह लड़का फरीदाबाद के तिगांव का रहने वाला था. दिनेश पालीवाल का शव सड़ी-गली हालत में गुड़गांव के सेक्टर 40 इलाके में ग्रीनवुड सिटी के G-105 नम्बर मकान में मिला.

दिनेश गुड़गांव में करीब 15 दिन पहले ही आया था और मकान का पहला फ्लोर किराए पर लिया था. आस-पड़ोस के लोगों को जब इस फ्लोर से बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मकान मालिक से पूछ कर दिनेश के परिजनों को फोन किया जिनके आने के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. जब कमरा खोला गया तो कमरे में पंखे से दिनेश का शव सड़ी-गली हालत में लटका हुआ पड़ा था. शव की पहचान दिनेश के चाचा ने की. गुडगांव पुलिस के मुताबिक दिनेश ने सुसाइड नोट में दिनेश ने अपनी खुदकुशी के लिए एक लड़की (आशा यादव) और तीन कॉलेज के दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया है.

सेक्टर 40 के एसएचओ जय प्रकाश ने बताया, ‘हमें सूचना मिली थी की ग्रीनवुड सिटी केक फ्लैट से बदबू आ रही है जिसके बाद हमने मौके पर जाकर फ्लैट के मालिक को बुलाया जिस से जानकारी मिली की दिनेश नाम का युवक इसमें किराए पर रहता है. हमने दिनेश के परिवार वालों को बुलाया और कमरे को खोल गया तो पंखे से लाश लटकी हुई थी मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमे दिनेश ने अपनी मौत के लिए एक लड़की और अपने तीन दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया है. हम मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं.’ दिनेश ने सुसाइड नोट में लिखा है कि लड़कियों से प्यार मत करना.

दिनेश पीलवाल की उम्र करीब 24 साल थी और घरवालों ने दिनेश की शादी करीब एक साल पहले कर दी थी. पुलिस के मुताबिक दिनेश 15 दिन पहले अपने परिजनों से ये कहकर गुड़गांव आ गया था कि उसकी गुड़गांव में नौकरी लग गई है.

गुड़गांव पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/34 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर किया है. दिनेश के परिजनों के मुताबिक दिनेश आशा के प्यार किया करता था. दिनेश ने फरीदाबाद में मानव रचना इंस्टीट्यूट से बीबीए की पढ़ाई की थी.

गुड़गांव पुलिस के मुताबिक दिनेश का शव करीब तीन दिन पुराना है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है जहां पर गुरुवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. दिनेश पिछले तीन दिनों से अपने परिजनों का फोन नहीं उठा रहा था. पुलिस ने अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.

http://aajtak.intoday.in/story/bba-student-commit-suicide-1-737831.html

No comments:

Post a Comment