Latest news

Tuesday 9 July 2013

गुस्‍से से भरी पत्‍नी उखाड़ ले गई घर की छत और खिड़कियां और भी...

गुस्‍से से भरी पत्‍नी उखाड़ ले गई घर की छत और खिड़कियां   और भी...

अंग्रेजी में एक कहावत है 'प्‍यार में ठुकराई औरत बहुत खतरनाक हो सकती है'. तुर्की में रहने वाली फातिमा नाम की एक महिला ने इस पुरानी कहावत को सही साबित करके दिखाया.
डेली मेल के मुताबिक 34 साल की फातिमा ने अपने पति से बदला लेने की ठानी और वह घर का सारा सामान अपने साथ लेकर चली गई. यहां तक की उसने घर की छत और खिड़कियों को भी नहीं छोड़ा और वह उन्‍हें भी साथ ले गई.
फातिमा का 40 वर्षीय पति काम पर गया था और उसके लौटने से पहले ही उसने बर्तन-भांडे, किचन सिंक, चटाइयां और पर्दे समेट लिए. यही नहीं उसने इमारत की छत और खिड़कियां भी उखाड़ लीं. फातिमा की मदद के लिए उसके भाई आए थे.
पड़ोसियों ने फातिमा के पति को फोन कर बताया कि उसकी पत्‍नी उसके घर में तोड़फोड़ कर रही है. यह सुनकर वह दौड़ा-दौड़ा घर वापस आया लेकिन कुछ नहीं कर पाया. उसकी पत्‍नी का कहना था कि नई छत और खिड़कियों के पैसे उसने चुकाए हैं इसलिए उसे कोई नहीं रोक सकता.
अब फातिमा के पति को जब तक दूसरा घर नहीं मिल जाता तब तक उसे अपने दो छोटे बच्‍चों को मजबूरन अस्‍थाई केयर यूनिट में रखना पड़ेगा.

http://aajtak.intoday.in/story/scorned-turkish-housewife-takes-everything-from-marital-home-including-roof-and-windows-1-735538.html

No comments:

Post a Comment