Latest news

Friday 21 June 2013

सास-बहू सीरियलों की हिरोइनें सेक्स रैकेट में गिरफ्तार

सास-बहू सीरियलों की हिरोइनें सेक्स रैकेट में गिरफ्तार

मुंबई।। मुंबई पुलिस ने गुरुवार देर रात एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। लोखंडवाला में एक आईएएस अधिकारी के घर से छापा मारकर 5 मॉडल-ऐक्ट्रेस और उनके दलाल को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आधार पर गिरफ्तार किया है। जो 5 हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स पुलिस के हत्थे चढ़ी हैं, वे टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल इस मामले में आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने इस पूरे मामले में बड़े ही सुनियोजित तरीके से कार्रवाई की है। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि मामला काफी संगीन है। पहले पुलिस की जानकारी में यह मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने कस्टमर बनकर इस रैकेट के मुख्य दलाल से संपर्क साधा। दलाल का नाम इम्तियाज खान बताया जा रहा है। इम्तियाज ने ही आईएएस अधिकारी श्रुति मंत्री से घर किराए पर लिया हुआ है। लोखंडवाला में जिस अपार्टमेंट से हिरोइनों को गिरफ्तार किया गया है, वहां काफी सारे प्रशासनिक अधिकारी और बॉलिवुड से जुड़े लोग रहते हैं।

ओशिवारा पुलिस को सूचना मिली थी कि अपार्टमेंट से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद एक नकली कस्टमर भेजा गया। शुरू में दलाल ने एक लाख की मांग की लेकिन बाद 25 हजार रुपए पर बात फाइनल हुई। इसके बाद दलाल ने पुलिस को कस्टमर समझ कर मुंबई के लोखंडवाला में इस फ्लैट पर बुलाया। पहले से जाल बिछा चुकी पुलिस ने 5 ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया।


http://navbharattimes.indiatimes.com/articleshow/20695367.cms 

No comments:

Post a Comment