Latest news

Wednesday 19 June 2013

ज्‍वेलर को ठगने के लिए बन गई मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित की बहू

ज्‍वेलर को ठगने के लिए बन गई मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित की बहू

पुणे के नामी-गिरामी कॉलेज से एमबीए कर चुकी दिल्‍ली की एक महिला को ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. खास बात यह है कि महिला के ठगी करने का अंदाज भी बड़ा दिलचस्‍प था.दरअसल, आरोपी महिला ने दिल्‍ली की मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित की बहू बनकर लाजपत नगर के एक ज्‍वेलर को फोन किया और फिर बहू की सेक्रेट्री बन जा पहुंची गहने लेने, लेकिन ज्‍वेलर की सूझबूझ से इस ठग महिला का खेल खराब हो गया.

दिल्‍ली के रोहिणी में रहने वाली शिखा भाटिया नाम की इस ठग महिला ने ज्‍वेलर को फोन कर कहा, 'मैं मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित की बहू बोल रही हूं, एक डायमंड सेट चाहिए, जो मेरी सेक्रेट्री शाम को ले जाएगी. '  लेकिन महिला की बात सुनकर ज्‍वेलर को कुछ शक हुआ और उसने सांसद और शीला  दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित के ऑफिस फोन कर इस बारे में पूछा . दफ्तर ने ऐसे किसी ऑर्डर से इनकार कर दिया. इसके बाद ज्‍वेलर ने लाजपत नगर थाने में शिकायत की. पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और उसने महिला को पकड़ने की पूरी तैयाराी कर ली.

पुलिस ने एक सब इंस्‍पेक्‍टर को डायमंड सेट की डिलीवरी के लिए भेजा. ठग महिला ने इंस्‍पेक्‍टर से ज्‍वेलरी का डब्‍बा लेकर उसे संदीप दीक्षित की पत्‍नी के नाम से 4 लाख रुपये का चेक भी दिया. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि वह पहले भी ठगी कर चुकी है.

http://www.aaptaknews.com/index.php/country-news-list/10311-2013-06-19-10-47-05

No comments:

Post a Comment