Latest news

Tuesday 28 May 2013

सेक्स के जाल में फंसाकर करते थे रईसजादों को ब्लैकमेल

सेक्स के जाल में फंसाकर करते थे रईसजादों को ब्लैकमेल

यूपी पुलिस ने मुरादाबाद में ए‌क कॉलगर्ल्स रैकेट का भांडेफोड़ किया है जो सेक्स के जाल में फंसाकर रईसजादों को ब्लैकमेल किया करता था। पुलिस ने पांच कॉलगर्ल्स व दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

छापे के दौरान घर से करीब पांच लाख रुपये के अलावा कैमरा, वीडियो फुटेज, फोटो, नौ महंगे मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की गईं।

इन कॉलगर्ल्स का संबंध बेंगलुरु, लखनऊ, दिल्ली, आगरा जैसे बड़े शहरों से हैं। कॉल डिटेल के आधार पर इस नेटवर्क से जुड़े और लोगों की तलाश की जा रही है।

शनिवार रात पुलिस को बाहर से कुछ कॉलगर्ल्स के किसी पार्टी के लिए बुलाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर सीओ सिविल लाइंस के निर्देशन में एसएसपी ने टीम का गठन करके छापे की कार्रवाई के लिए भेजा।

रात करीब 10 बजे जब पुलिस फकीरपुरा क्षेत्र में पहुंची तो वहां अफरातफरी मच गई। कोई कॉलगर्ल छत से कूदकर भाग निकली तो कोई बेड के नीचे छिप गई। करीब चार लड़कियां फरार हो गईं।

पुलिस पांच कॉलगर्ल्स और मकान मालकिन को लेकर थाने आई। जांच में पता लगा कि यह रैकेट अमीरजादों को फंसाकर उनकी अश्लील क्लिपिंग बनाता था और फिर ब्लैकमेल करता था।

मौके पर मिली रकम इसी ब्लैकमेलिंग के जरिए इकट्ठा की गई थी। कुछ लड़कियों की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो पता लगा कि उनके तार देश के करीब एक दर्जन महानगरों से भी जुड़े हैं।

डायरी में कई सफेदपोशों के नाम
छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस को घर से एक डायरी भी मिली। जिसमें कुछ नाम और फोन नंबर लिखे थे। पुलिस ने यह डायरी खंगाली तो उसमें कई सफेदपोशों के नाम भी लिखे थे। एक पुलिसकर्मी का भी नाम मिला।

एसपी सिटी ने बताया कि सभी नंबरों की पड़ताल की जा रही है। यह नाम डायरी में क्यों लिखे गए थे? इस बात का जवाब नहीं मिल पाया है। मुमकिन है कि इस धंधे में कुछ बडे़ लोगों का भी हाथ हो। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ऐसे करते थे ब्लैकमेल
लड़कियां ग्राहक के बुलावे पर अपने साथ कैमरा लेकर जाती थीं। होटलों में भी यह कैमरा लगा दिया जाता था। जिस मकान में छापा मारा गया, वहां अलग-अलग करीब 10 कमरे बने हुए हैं।

पकड़ी गई कॉलगर्ल्स में से दो नाबालिग बताई जा रही हैं। वहीं पुलिस ने मकान मालकिन के कथित पति और एक युवक को भी हिरासत में लिया है। एक युवती आगरा और एक मेरठ की रहने वाली है।


http://www.amarujala.com/news/states/uttar-pradesh/sex-racket-in-muradabad/ 

No comments:

Post a Comment