Latest news

Friday 17 May 2013

गैंग रेप का आरोप लगाने वाली महिला निकली 'फ्रॉड'

गैंग रेप का आरोप लगाने वाली महिला निकली 'फ्रॉड'

नई दिल्‍ली. बीते साल 16 दिसंबर को नई दिल्‍ली में चलती बस में हुए गैंगरेप के मामले की सुनवाई सोमवार से फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में शुरू हो गई है। इस केस के बाद देश भर में महिलाओं की सुरक्षा और सम्‍मान को लेकर काफी बहस हुई और हंगामा भी हुआ, लेकिन  बलात्‍कार की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। (इलाहाबाद में वीसी पर छेड़छाड़ का केस)
 
लेकिन इन सबके बीच चंडीगढ़ की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। पंजाब पुलिस ने दावा किया है कि गैंग रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने आरोपियों को जानबूझकर फंसाया है। समाचार एजेंसी 'पीटीआई' ने बठिंडा के एसएसपी रबचरण बरार के हवाले से कहा है कि गैंग रेप की शिकार महिला के खिलाफ साल भर पहले पंजाब के फजिल्‍का में हत्‍या की कोशिश का एक मामला दर्ज है और वह फिलहाल बेल पर थी।
 
एसएसपी ने कहा कि गैंग रेप की शिकार महिला नर्स है और इससे पहले बठिंडा में काम कर रही थी जहां वह एक सुनील नाम के शख्‍स से संपर्क में आई जो विवाहित है। दोनों के बीच रिश्‍ते बने। इसी बीच, सुनील की पत्‍नी का एचआईवी टेस्‍ट पो‍जिटिव आया। सुनील की पत्‍नी ने अपने पति और इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सुनील अब भी जेल में बंद है ज‍बकि यह महिला जमानत पर बाहर आ गई है।
 
महिला के आरोपों के मुतातिबक शुक्रवार को  चंडीगढ़ के सेक्टर-43 बस स्टैंड से उसे अगवा किया गया और दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया। उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया। रविवार शाम 5.45 बजे उसे बठिंडा-डबवाली रोड पर कार से फेंक दिया गया। एक व्यक्ति ने उसे सड़क पर बेहोश देखा और बठिंडा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। लेकिन जब भी उसे होश आ रहा है, वह सिहर उठती है। (पढ़े़ : अस्‍पताल का ताजा हाल, चश्‍मदीद का बयान!)
 
लड़की ने बताया कि कार में एक महिला और दो पुरुष थे। एक व्यक्ति ने इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में पाया। एक व्यक्ति उसका अश्लील वीडियो बना रहा था। पुलिस ने बताया कि बेहोशी की हालत में छात्रा के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया। उसे बार-बार बेहोश कर उसके साथ गैंगरेप किया गया।
 
मोगा के लंडेके गांव की 26 वर्षीय छात्रा ने शुक्रवार दोपहर सेक्टर-43 बस स्टैंड के बाहर एक कार वाले से मुकुट अस्पताल का पता पूछा था। उस व्यक्ति ने उसे बातों-बातों में अपनी कार में धकेल दिया। लड़की चिल्लाई। लेकिन, जब तक कोई उसकी आवाज सुनता, आरोपी कार को तेजी से भगा ले गया।

No comments:

Post a Comment