Latest news

Thursday 25 April 2013

कॉन्स्टेबल के मर्डर में पत्नी-प्रेमी अरेस्ट


कॉन्स्टेबल के मर्डर में पत्नी-प्रेमी अरेस्ट

साहिबाबाद : दिल्ली के शकरपुर थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अजित बालियान हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी पत्नी राज बालियान और पड़ोसी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साहिबाबाद थाना प्रभारी रामनाथ सिंह यादव ने इन दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सिपाही की मां की तरफ से शिकायत दी गई थी कि उनकी बहु के अपने पड़ोसी मुकेश से अवैध रिश्ते थे। इसी बात का पता चलने पर उनके बेटे ने एतराज जताया था, जिसके बाद साजिश रचते हुए हत्या को अंजाम दिया गया।

मां की कोशिशों से हुआ केस
शकरपुर थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अजीत बालियान राजेंद्र नगर के सेक्टर-3 में पत्नी व दो बच्चों के साथ रह रह रहे थे। 10 अप्रैल की रात को 10 बजे के करीब अजीत ड्यूटी से घर लौटे। उसके बाद कमरे में सोने चले गए। उसके बाद पत्नी ने पुलिस को यह सूचना दी कि अजीत ने स्यूसाइड कर लिया है। लेकिन सबूत और पड़ोसियों के बयान हत्या की तरफ इशारा कर रहे थे। साहिबाबाद पुलिस ने भी इसे स्यूसाइड मान लिया था पर बाद मंे मृतक की मां ने सीनियर अफसरों से गुहार लगाई, तब जाकर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। मुकेश दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में टीचर है।

हत्या को स्यूसाइड बनाने की कोशिश
[ जारी है ]

 http://navbharattimes.indiatimes.com/delhi/crime/constable-murder-of-his-wife--boyfriend-arrested/articleshow/19715683.cms 

 

No comments:

Post a Comment